Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: डेट पर नहीं आया बॉयफ्रेंड, लड़की ने कोर्ट में घसीटा, देना पड़ सकता है लाखों का जुर्माना

लड़के के डेट पर न आने से लड़की को इतना गुस्सा आया कि उसने बदला लेने के लिए यह तरीका अपनाया.

Viral: डेट पर नहीं आया बॉयफ्रेंड, लड़की ने कोर्ट में घसीटा, देना पड़ सकता है लाखों का जुर्माना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डेट पर जाना हो तो अच्छा खासा खर्च हो जाता है लेकिन कई बार न जाना भी बहुत भारी पड़ जाता है. मिशिगन में एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ डेट पर जाने से ऐन पहले वह थोड़ा घबरा गया. वह असहज महसूस करने लगा और इस चक्कर में उसने डेट पर न जाने का फैसला लिया. उसे क्या पता था कि दो मिनट की घबराहट की वजह से वह नहीं जाएगा और लाखों के पचड़े में फंसवा दिया.

डेट पर अकेले इंतजार करते-करते लड़की इतने गुस्से में आ गई कि उसने लड़के के खिलाफ केस दर्ज कराने का फैसला लिया. यह घटना साल 2020 की है. लड़की ने कहा कि वह डेट पर नहीं आया और अपनी मां की बर्थडे पार्टी पर चला गया जबकि उसकी मां का कुछ दिन पहले ही निधन हो चुका था.

यह भी पढ़ें: छोटी सी गलती रेलवे को पड़ गई बहुत भारी, 13 साल बाद अब देना होगा जुर्माना 

लड़के ने अपनी दलीलें दीं. उसने कहा, सर ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगा कि यह सब ऐसे ही जाने वाला है. हमारी केवल एक डेट थी. इसके बाद कुछ नहीं और अब मुझ पर 10 हजार डॉलर यानी करीब 8 लाख का केस दर्ज करवा दिया गया है. मुझे लगता है कि यह केवल समय की बर्बादी है.

यह भी पढ़ें: कंपनी ने कर दिया था रिजेक्ट, महिला ने जवाब में भेजा ये मीम तो तुरंत इंटरव्यू के लिए बुलाया

जज का जवाब था कि अगर आपको इस केस के खिलाफ अपील करनी है तो अपनी तरफ से एक प्रोसेस के तहत कार्रवाई करनी होगी. लड़की ने अब अपना केस सर्किट कोर्ट में ट्रांसफर करने की मांग की है.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement