Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: गर्लफ्रेंड ने मोटा कहकर छोड़ा, लड़के ने 70 किलो वजन घटाकर की बोलती बंद

लड़के का इंतकाम देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बहुत तारीफ कर रहे हैं. इतना वजन कम करना कोई आसान नहीं होता लेकिन लड़के ने अपनी मेहनत से यह कर दिखाया.

Viral: गर्लफ्रेंड ने मोटा कहकर छोड़ा, लड़के ने 70 किलो वजन घटाकर की बोलती बंद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक बड़ी ही हटके प्रेम कहानी वायरल हो रही है. इसे सुनकर आपको अपनी चिंता भी हो सकती है. एक लड़के ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए इतना वजन घटाया कि देखने वाले भी देखते रह गए. पूवी नाम के इस लड़के को उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे बहुत मोटा होने की वजह से छोड़ दिया था. इसके बाद उसने इस तरह इंतकाम लिया मानो 'ठुकरा के तेरा प्यार' इसी के लिए लिखा गया हो. लड़के ने ऐसा वजन कम किया कि अब सोशल मीडिया पर उसे ढेरों प्रपोजल मिल रहे हैं.

 स्टाइल पड़ा भारी, टैटू बनवाने के बाद अब हाथ मोड़ भी नहीं पा रही लड़की

पूवी एक टिक-टॉकर हैं जब उन्हें गर्लफ्रेंड ने मोटा बोलकर छोड़ा तो उनका दिल बुरी तरह टूट गया. उस समय उनका वजन बहुत ज्यादा था और गर्लफ्रेंड को जवाब देने के लिए उन्होंने जिम में पूरी ताकत लगा दी. उन्होंने अपना लाइफस्टाइल बदला और एक्सरसाइज शुरू की. पूवी ने एक साल में 70 किलो वजन कम किया. उनकी यह कहानी लोगों को प्रेरित कर रही है. उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन ने उन्हें ऑनलाइन स्टार बना दिया है.

कैसे किया इतना वजन कम? 

पूवी ने वजन कम करने की शुरुआत जिम से की और उन्होंने अपने खाने-पीने पर भी बहुत ध्यान दिया. धीरे-धीरे पूवी को इससे फायदा होने लगा. अब पूवी के एब्स भी हैं. पूवी का चेहरा भी बहुत बदल चुका है और उनका लुक पहले से बिल्कुल अलग है. पूवी ने अपने पतले होने की एक बहुत सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

यह भी पढ़ें: गोद में मासूम बच्चे और पीठ पर डिलीवरी बैग, आपको भी भावुक कर देगा Zomato Delivery Boy का वीडियो

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement