Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: पैर बांधकर JCB से खींचा जा रहा था गाय का शव, शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि गाय का शव एक ढाबे के सामने पड़ा हुआ था. इसी ढाबे वाले ने जेसीबी बुलवाकर गाय के शव को वहां से इस तरह हटवाने का इंतजाम किया था.

Video: पैर बांधकर JCB से खींचा जा रहा था गाय का शव, शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक बार फिर सोशल मीडिया पर इंसानियत  को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. गाय के शव के साथ क्रूरता का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने बाद यूजर्स बहुत गुस्से में हैं और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. गायों को हिंदू धर्म में पूजनीय माना जाता है. ऐसे में यह वीडियो लोगों को भावनाओं को आहत करने का काम भी कर रहा है. क्रूरता के इस वीडियो को देखने के बाद कई हिंदू संगठनों ने इस पर नाराजगी जताई है. 

यह घटना मध्य प्रदेश के सतना जिले की है. यहां पर शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित पेप्टेक सिटी टाउनशिप के पास एक ढाबे के नजदीक गाय मर गई जिसके बाद ढाबे के मालिक ने गाय के शव को वहां से हटाने के लिए जेसीबी बुलाई. गाय के शव को जेसीबी से घसीट कर ढाबे से दूर ले जा कर फेंका गया. जब गाय के साथ इस तरह की क्रूरता की जा रही थी तभी वहां से गुजर रहे कार चालक ने इस वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गाय के दोनों पैरों को जेसीबी से बांधकर घसीटा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Video: शिव भक्ति में ऐसा डूबा कि 10 साल से हवा में है हाथ, साधु को देखने दूर-दूर से आते हैं लोग

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक और नगर निगम आयुक्त मौके पर पहुंचे. मामला दर्ज कर जेसीबी चालक और ढाबे के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की. पुलिस ने बताया कि ढाबा मालिक अटल प्रताप सिंह का कहना कि गाय के शव पर मक्खियां भिनभिनाने लगी थीं इसलिए शव को कोई फेंकने के लिए तैयार नहीं था. इसी वजह से जेसीबी मंगवानी पड़ी. सड़क पर गाय को इस तरह घसीटने का वीडियो सामने आने के बाद से हिंदू संगठनों और गोसेवकों में बहुत नाराजगी है और सभी इस घटना पर अफसोस जता रहे हैं. वायरल वीडियो को राकेश कुमार पटेल नाम के वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें: Video: नवाज शरीफ की बेटी को देख 'चोरनी-चोरनी' चिल्लाने लगे लोग

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement