Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hema Malini का कट गया पत्ता? क्या मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी Kangana Ranaut? जानिए क्या है सच्चाई

Hema Malini ने मथुरा से Kangana Ranaut के लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने की अटकलों पर ताना मारा है. उन्होंने Rakhi Sawant का भी नाम लेते हुए तंज किया है.

Hema Malini का कट गया पत्ता? क्या मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी Kangana Ranaut? जानिए क्या है सच्चाई

Kangana Ranaut and Hema Malini : कंगना रनौत और हेमा मालिनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने बॉलीवुड कलाकारों के चुनाव लड़ने के बारे में एक विवादित बयान देकर मीडिया का ध्यान खींचा. हाल ही में एक इवेंट में, मीडिया ने हेमा मालिनी से बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत (Kanagna Ranaut) के मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर उनके बारे में पूछा. इस सवाल पर दिग्गज अभिनेत्री ने ताना मारते हुए कहा, "यह अच्छा है, आप चाहते हैं कि केवल बॉलीवुड अभिनेत्रियां ही चुनाव लड़ें, राखी सावंत को भी लाएं, वह भी बन जाएंगी"

बता दें बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के विवादास्पद बयान उनकी फिल्मों की तुलना में अधिक सुर्खियां में रहते हैं. कंगना इस सप्ताह की शुरुआत में अपने परिवार के साथ वृंदावन में मंदिरों का दौरा किया और प्रार्थना की. उन्होंने कहा, "यह हमारा सौभाग्य है कि हमें भगवान कृष्ण और राधे मां को देखने का सौभाग्य मिला."

ये भी पढ़ें - 25 करोड़ की लॉटरी जीतने पर भी नहीं है खुशी, अब इस मुसीबत में फंसा ऑटोवाला

अभिनेत्री ने कहा कि वह यहां भगवान कृष्ण के जन्मस्थान पर उनका आशीर्वाद लेने आई थीं क्योंकि उन्होंने अपनी दूसरी निर्देशित फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग पूरी कर ली है. अपनी जर्नी के दौरान, अभिनेत्री ने राजनीति से संबंधित किसी भी सवाल का जवाब देने से परहेज किया.

अभिनेत्री के विवादित बयानों के बीच कंगना की राजनीति में एंट्री के कयास लगाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें - OMG! दूसरे पक्षियों का खून पीकर जिंदा रहती है ये चिड़िया, चोंच मार-मारकर करती है घायल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement