Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मेहमानों के पेशाब करने से परेशान हो गए लोग, शादियों पर ही लगा दिया बैन!

Oxnead Hall में शादी के लिए उत्सुक कपल की अब इस जगह पर एंट्री नहीं है. यहां के स्थानीय लोगों ने वार्निंग जारी कर बगीचे में बोर्ड लगा दिया है.

मेहमानों के पेशाब करने से परेशान हो गए लोग, शादियों पर ही लगा दिया बैन!

Oxnead Hall: picture - @last_of_england

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड के उत्तरी नॉरफॉक में स्थित ऑक्सनेड हॉल (Oxnead Hall) एस्टेट में शादियों के लिए नो-एंट्री लगा दी गई है. यहां के स्थानियों का मानना है कि शादियों में शरीक होने मेहमान पेशाब करके आसपास के बगीचों को नष्ट कर रहे हैं. स्थानीय लोगों के बोर्ड ने चेतावनी दी है कि शादियों की मंशा लिए यहां पहुंच रहे दूल्हा और दुल्हन के लिए नो-एंट्री है. यह जगह शादियों, पार्टियों और छुट्टियां मनाने के लिए बेहद मशहूर है. 

यहां के बगीचे पर टंगे एक बोर्ड में लिखा, "ओक्सनैड में दूल्हे और दुल्हन का स्वागत नहीं किया जाएगा."

ये भी पढ़ें - फुल मूड में 'Rishi Sunak' कर रहे थे पार्टी? वीडियो देख लोग रह गए हैरान

16वीं सदी का नॉरफॉक हॉल कभी स्थानीय रूप से प्रसिद्ध पास्टन परिवार का घर था. अब फ़ोर्टनम और मेसन के पूर्व निदेशक बेवर्ली एस्पिनॉल कई सालों से शादियों की मेजबानी कर रहे थे. लेकिन महामारी के बाद बैकलॉग को क्लीयर करने के लिए बोर्ड ने भारी मात्रा में शादियों को ऑर्गनाइज किया.

इंडी 100 के अनुसार, संपत्ति के बगल में सूसी और रोजर क्रेन रहते हैं जिनके पास 500 एकड़ का खेत है. उनका खेत विवाह स्थल के चारों ओर है और उन्होंने स्थल के कार पार्क के करीब तीन साइन बोर्ड लगाए हैं.

ये भी पढ़ें - शेर के सिर को सहला रही थी महिला, फिर जो हुआ... देखकर रह जाएंगे हैरान

स्थानियों का कहना है शादियों का हमारे निवासियों के जीवन पर वास्तव में बड़ा प्रभाव पड़ रहा है, और इसलिए हम इसके बारे में चिंतित हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि यहां के निवासी रात में लाउड म्यूजिक से परेशान हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement