Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साधू की सलाह पर शख्स ने किया खुद को जमीन में दफन, पुलिस ने किया दोनों को जेल में बंद

Unnao Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक शख्स को पुसिल जमीन से बाहर निकानले की कोशिश कर रही है.

साधू की सलाह पर शख्स ने किया खुद को जमीन में दफन, पुलिस ने किया दोनों को जेल में बंद

Unnao Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Unnao Viral Video: एक वक्त जहां दुनिया साइंस और टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में आगे निकल गई है वहीं दूसरी तरफ कई जगहों पर अंधविश्वास और प्रथाओं का बोलबाला है. हाल ही में एक ऐसी ही घटना देखने को मिली जहां एक शख्स आस्था के नाम पर खुद को छह फिट गहरा जमीन में दफन कर लिया, जिसे बाद में पुलिस की मदद से बाहर निकाला गया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जहां पुलिस एक शख्स को जमीन से बाहर निकालने में मशक्कत कर रही है.

वायरल हो रहा वीडियो उत्तर प्रदेश के उन्नाव का है जहां एक व्यक्ति ने एक स्थानीय हिंदू पुजारी की सलाह पर समाधि का प्रयास किया और खुद को 6 फीट जमीन के नीचे दफन कर लिया. साधु ने भोले-भाले युवक से कहा कि अगर वह नवरात्रि के उत्सव शुरू होने से एक दिन पहले 'समाधि' ले लेता है तो उसे ज्ञान की प्राप्ति होगी. 

यह भी पढ़ें: Video: मर्सिडीज से टकराकर टुकड़े-टुकड़े हुआ ट्रैक्टर, वीडियो वायरल 

यहां देखें वीडियो

जब गांव के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद वे युवक को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे. बचाव अभियान के एक वीडियो में, पुलिस उस कीचड़ और बांस के आवरण को हटाते हुए दिखाई दे रही थी, जिसके नीचे वह आदमी दब गया था.

यह भी पढ़ें: Viral: कुत्ते ने मालकिन के मुंह पर कर दी पॉटी, बुरी हालत में अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक की पहचान असीवान थाना क्षेत्र के गांव ताजपुर निवासी शुभम गोस्वामी के रूप में हुई है. एनडीटीवी के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि उन्नाव जिले के ताजपुर गांव के तीन पुजारियों ने धार्मिक आडंबरों का झांसा देकर पैसे कमाने की उम्मीद में युवक को समाधि दिलाई थी. दफनाए गए युवक समेत चारों लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement