Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: बाइक रिवर्स कर रहा था लड़का, अचानक गायब....देखकर यकीन करना मुश्किल

वायरल वीडियो को देखकर आपको आंखों पर यकीन नहीं होगा बाइक पीछे करते-करते अचानक एक शख्स को जमीन निगल गई.

Video: बाइक रिवर्स कर रहा था लड़का, अचानक गायब....देखकर यकीन करना मुश्किल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर रोंगटे खड़े कर देने वाला एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इसे देख कर आप भी हैरान-परेशान हो जाएंगे कि देखते ही देखते अचानक यह शख्स बाइक के साथ गायब कैसे हो गया. वीडियो में एक शख्स हैलमेट पहन कर सड़क के किनारे अपनी बाइक को पीछे मोड़ रहा था लेकिन बाइक को पीछे करते हुए उसने पीछे मौजूद खतरा नहीं देखा. अब उसे भी क्या पता था कि पीछे एक गड्ढा है. अब इसी वजह से वह तो आराम से अपनी गाड़ी पीछे ले रहा था और ऐसे ही पीछे जाते-जाते वह अचानक गड्ढे में गिर गया. यह छोटा-सा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि अभी तक पता नहीं चला है कि वीडियो किस जगह का है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: चप्पल उतारकर चोरी करने पहुंचा, दान पेटी चुराने से पहले किया देवी मां को प्रणाम

वायरल वीडियो Why Men Live Less नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में Journey to the Center of the Earth लिखा है. वीडियो को अब तक 13 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं और 18 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर लोगों के अलग-अलग तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. कई यूजर्स को यह फनी लगा तो कुछ यूजर बाइक सवार को लेकर चिंता में हैं. रोहित ने लिखा, वह दूसरी दुनिया में जा रहा है. कमल ने लिखा यह फनी नहीं है इसे चोट लगी होगी. रवि ने लिखा, हमें उम्मीद है वह पृथ्वी के सेंटर तक पहुंच गया होगा.

 

यह भी पढ़ें: Bihar News: तेजस्वी यादव बने डिप्टी सीएम, जानिए उनकी पत्नी राजश्री का पहला रिएक्शन 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement