Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: पैंट में छिपकलियां और सांप छिपा कर ले जा रहा था शख्स, कुल 1,700 जानवरों की कर रहा था स्मगलिंग

इन जानवरों की कीमत लगभग साढे पांच करोड़ रुपये है और इससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह कि जोस ने 1700 में से करीब 60 सांप और छिपकली के बच्चों को अपनी पैंट में छिपा रखा था.

Viral: पैंट में छिपकलियां और सांप छिपा कर ले जा रहा था शख्स, कुल 1,700 जानवरों की कर रहा था स्मगलिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हम अक्सर स्मगलिंग के मामले सुनते रहते हैं स्मगलिंग करने के लिए लोग चीजों को अजीबोगरीब तरह से छुपाते हैं. आपने भी ऐसे कई मामले सुने होंगे. आज हम आपको कैलिफोर्निया के जोस मैनुअल पेरेज के बारे में बताएंगे. इसके स्मगलिंग के तरीके को जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. यह शख्स सांप और छिपकली जैसे सरीसृपों को तस्करी के लिए उन्हें अपनी पैंट में छुपा कर ले जा रहा था. वह करीब 1,700 से ज्यादा जानवरों को अपने साथ तस्करी के लिए मैक्सिको से अमेरिका ले जा रहा था लेकिन उसकी चालाकी काम नहीं आई और वह पकड़ा गया. 

यह भी पढ़ें: टॉपलेस लड़कियों की किसिंग फोटो पर पीएम ने मांगी माफी, पार्टी को लेकर दी ये सफाई

जोस मैनुअल पेरेज कैलिफॉर्निया के ओक्सनार्ड में रहता है. जहां वह अपनी बहन के साथ मिलकर जंगल से सांप, मगरमच्छ, छिपकली, कछुए और भी जानवरों के बच्चों को पकड़ता है. वह इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर डालता है और यहीं से इन्हें बेचा जाता है. जब पुलिस अधिकारियों ने इसकी तलाशी ली तो 1,700 से ज्यादा जानवर बरामद हुए. इनकी कीमत लगभग साढे पांच करोड़ रुपए है और इससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह कि जोस ने 1,700 में से करीब 60 सांप और छिपकली के बच्चों को अपनी पैंट में छिपा रखा था. जोस के ऊपर लगा आरोप साबित होता है तो जोस को 20 साल की सजा होगी.

यह भी पढ़ें: Pilot ने अंग्रेजी के साथ-साथ पंजाबी में भी की अनाउंसमेंट, यूजर्स बोले-सरदार जी रॉक्स  

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement