Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Local Train में सीट के लिए भिड़ी महिलाएं, चले लात-घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

Mumbai Local Train Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिलाएं मुंबई लोकल ट्रेन में सीट के लिए लड़ रही हैं.

Mumbai Local Train में सीट के लिए भिड़ी महिलाएं, चले लात-घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

Mumbai Local Train Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Mumbai Local Train Viral Video: मुंबई लोकल ट्रेन में मारपीट का मामला सामने आया है. इस दौरान ठाणे-पनवेल लोकल ट्रेन के महिला डिब्बे के अंदर एक सीट को लेकर कुछ महिलाओं के बीच भीषण लड़ाई हो गई. इस घटना के दौरान कैप्चर किया गया वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं. वीडियो में महिलाओं को ट्रेन के अंदर एक-दूसरे के बाल खींचते हुए देखा जा सकता है. एक महिला कांस्टेबल ने यात्रियों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन उसकी कोशिश बेकार गई और वह घायल हो गई.  

ये भी पढ़ें - ये है दुनिया की सबसे ज्यादा जहरीली मकड़ी, पल में ले लेती है जान

यहां देखें वायरल वीडियो

समाचार एजेंसी एएनआई ने वाशी रेलवे स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एस कटारे के हवाले से कहा, "सीट को लेकर हुए विवाद के बाद कुछ महिलाओं ने एक-दूसरे को मारना शुरू कर दिया और एक महिला कर्मचारी घायल हो गई."

खबरों की माने तो सीट को लेकर तीन महिला यात्रियों के बीच कहासुनी हो गई. कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट में तब्दील हो गया.

ये भी पढ़ें - छोटी चिड़िया का यूं ख्याल रख रहा है बच्चा, अनोखे स्टाइल से खिलाई आइसक्रीम

घटना के बारे में बताते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक बुजुर्ग महिला और उसकी पोती, जो ठाणे से लोकल ट्रेन में सवार हुई थी, और कोपरखैरणे में ट्रेन में सवार एक अन्य महिला सीट खाली होने का इंतजार कर रही थी. सीट खाली होने पर बुजुर्ग महिला ने पोती को बैठने को कहा. साथ ही दूसरी महिला ने भी सीट हथियाने का प्रयास किया, जिसके बाद बहस छिड़ गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement