Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पटियाला जेल की एक ही बैरक में बंद हैं Navjot Sidhu-Daler Mehndi, जानें किसे मिली है क्या जिम्मेदारी

Punjab News: दलेर और सिद्धु पंजाब के पटियाला सेंट्रल जेल की 10 नंबर बैरक में बंद हैं. जेल में गायक को मुंशी का काम दिया गया है. वहीं, साल 1988 में रोज रेज में एक व्यक्ति की मौत के मामले में सजा काट रहे पूर्व क्रिकेटर क्लर्क का काम कर रहे हैं.

पटियाला जेल की एक ही बैरक में बंद हैं Navjot Sidhu-Daler Mehndi, जानें किसे मिली है क्या जिम्मेदारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मानव तस्करी के एक मामले में बीते गुरुवार को सलाखों के पीछे पहुंचे पंजाबी पॉप सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) को जेल में जोड़ीदार मिल गया है. दरअसल, दलेर मेहंदी और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धु (Navjot Singh Sidhu) को एक ही बैरक में रखा गया है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दलेर और सिद्धु पंजाब के पटियाला सेंट्रल जेल की 10 नंबर बैरक में बंद हैं. जेल में गायक को मुंशी का काम दिया गया है. वहीं, साल 1988 में रोज रेज में एक व्यक्ति की मौत के मामले में सजा काट रहे पूर्व क्रिकेटर क्लर्क का काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Google-Facebook को न्यूज दिखाने पर देने होंगे पैसे, नया कानून बनाने की तैयारी में मोदी सरकार!  

सूत्रों की मानें तो सजा मिलने के बाद दलेर मेंहदी काफी मायूस दिखे जिसके बाद सिद्धू ने बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया. सिद्धू और दलेर मेहंदी पुराने दोस्त हैं. ऐसे में एक ही बैरक में रहने के दौरान कुछ और हो या ना हो दोनों की पुरानी यादें जरूर ताजा होंगी. 

इसके अलावा 10 नंबर बैरक में कुछ अन्य हाई प्रोफाइल राजनेता भी हैं. इनमें पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के बहनोई बिक्रम सिंह मजीठिया, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह हत्याकांड में मौत की सजा पाने वाले पंजाब पुलिस के पूर्व कांस्टेबल बलवंत सिंह राजोआना, भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किए गए संजय पोपली और कांग्रेस के पूर्व मंत्री साधु सिंह धर्मसोत के ओएसडी चमकौर सिंह शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- Japan चलाएगा धरती से चांद तक के लिए बुलेट ट्रेन, वीडियो जारी कर बताया पूरा प्लान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement