Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical Illusion: पेड़ों के बीच छिपी सोती हुई लोमड़ी को ढूंढेंगे तो हैं आप जीनियस, नहीं तो फेल

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें पेड़ों की शाखाओं के बीच में कहीं सोती हुई लोमड़ी की तस्वीर नजर आ रही है. क्या आप इसे ढूंढ सकते हैं?

Optical Illusion: पेड़ों के बीच छिपी सोती हुई लोमड़ी को ढूंढेंगे तो हैं आप जीनियस, नहीं तो फेल

Optical Illusion

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर कई क्रेजी ऑप्टिकल इल्यूजन वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद यूजर्स अपना सिर खुजलाने लगते हैं. पेंटिंग और लेकर तस्वीर के अंदर छिपी इल्यूजन को ढूढंना लोगों को काफी पसंद है. इस दिनों सोशल मीजिया पर एक इल्यूजन की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक सोती हुई लोमड़ी को ढूंढना टास्क है. एक बार इस तस्वीर को देखने से आपको लगेगा कि आखिर इस घने जंगन की तस्वीर में सोती हुई लोमड़ी को ढू़ंढना कैसे मुमकिन है? तस्वीर में में हर तरफ पेड़ ही पेड़ और सफेद बैकग्राउंड दिखाई दे रहा है.

तस्वीर में एक विशाल जंगल दिखाया रहा है जो ऊंचे पेड़ों से भरा हुआ है, जिसके बीच से होकर एक संकरा सा रास्ता गुजर रहा है. इस तस्वीर में कहीं एक लोमड़ी सो रही है लेकिन जानवर को पहचानना आसान नहीं है. क्या आप इस ब्रेन टीज़र को 20 सेकंड से कम समय में हल करने की चुनौती लेते हैं? ऊपर दिए गए ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर को करीब से देखें. अगर आपने हार मान ली हो तो आपको बताते हैं आखिर तस्वीर में लोमड़ी कहां सो रही है.

ये भी पढ़ें - सीएम योगी ने गोरखपुर चिड़ियाघर में तेंदुए के बच्चों को पिलाया दूध, वायरल हुई तस्वीरें

ये भी पढ़ें - न्यूड फोटो बेचती हैं 70 साल की दादी, फैमिली ने जताई आपत्ति तो बोलीं- दूर रहो

आप तस्वीर के ऊपरी दाएं कोने में आकाश में सोती हुई लोमड़ी का चित्र देख सकते हैं. पतली शाखाओं के बीच लोमड़ी की रेखाओं को पहचानना इतना आसान नहीं है, लेकिन आप तस्वीर को गौर से देखेंगे तो उसमें सोती हुई लोमड़ी नजर आएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement