Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oh God! रोज रात लिपटकर सोता था अजगर, जब पता चला असली इरादा तो लड़की के उड़े होश

अजगर को पालने और उसके साथ सोने की बात पर यकीन करना मुश्किल है लेकिन यह महिला रोज रात को अपने 7 फुट के इस अजगर के साथ सोती थी.

Oh God! रोज रात लिपटकर सोता था अजगर, जब पता चला असली इरादा तो लड़की के उड़े होश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोगों में पेट्स रखने का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है लोग कुत्ते-बिल्ली जैसे छोटे पेट्स से लेकर अजगर, शेर, चीते जैसे बड़े जानवरों तक को पालने का शौक रखते हैं. अब आप सोचेंगे कि इतने बड़े और खतरनाक जानवरों को पालना खुद ही मौत को दावत देने जैसा है जो भी हो लेकिन यह भी सच है कि आजकल लोग बड़े-बड़े जानवरों को पालने का शौक रखते हैं. अब आपने अजगर को पालतू के रूप में कभी नहीं सोचा होगा लेकिन इस लड़की के पास एक अजगर था. महिला लंदन की रहने वाली है और उसे अपने अजगर से इतना प्यार था कि दिन-रात उसी के साथ गुजारती थी.

यह भी पढ़ें: बीच सड़क पर महिला ने लगाया नशे का इंजेक्शन, फिर हुआ ऐसा हाल...देखें Video

अजगर को पालने और उसके साथ सोने की बात पर यकीन करना मुश्किल है लेकिन यह महिला रोज रात को अपने 7 फुट के इस अजगर के साथ सोती थी और अजगर भी अपनी मालकिन से लिपटकर सोता था. काफी समय तक ऐसा चला फिर बीच में अचानक अजगर ने खाना पीना छोड़ दिया. अजगर का यह बर्ताव महिला को परेशान करने लगा. उसे लगा कि वह बीमार हो रहा है. बस इसी चिंता के साथ वह डॉक्टर के पास गई और डॉक्टर ने जो बताया उसे सुनकर वह हैरान रह गई. डॉक्टर ने कहा कि उसने इसलिए खाना छोड़ दिया है...क्योंकि यह किसी और मिशन पर है.

Ajgar

डॉक्टर ने महिला से पूछा कि क्या आप रोज अजगर के साथ सोती हैं तो महिला ने जबाव दिया हां. फिर डॉक्टर ने पूछा क्या यह आपसे लिपटकर सोता है और शरीर को स्ट्रेच करता है. महिला ने फिर हां में सिर हिलाया. इस बार डॉक्टर चौंक गया और उसने बताया कि यह अजगर उससे इसलिए नहीं लिपटता क्योंकि वह उससे प्यार करता है बल्कि यह अपने को इसलिए स्ट्रेच करता है ताकि यह पता लगा सके कि क्या इसकी लंबाई इतनी हुई या नहीं की यह आपको पूरा निगल सके. डॉक्टर की बात सुनकर महिला सन्न रह गई.

यह भी पढ़ें: OMG! लड़की के कान में घुस गया पूरा का पूरा सांप, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement