Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: बाइकर से हुई बहस तो टक्कर मारकर भागा स्कॉर्पियो वाला, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक Video

यह घटना दिल्ली के अर्जनगढ़ मेट्रो स्टेशन (Arjan Garh Metro Station) के ठीक नीचे की बताई जा रही है. मामला 5 जून यानी रविवार का है.

Viral: बाइकर से हुई बहस तो टक्कर मारकर भागा स्कॉर्पियो वाला, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली की सड़क पर हिट एंड रन केस का एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है. इसमें बाइक चलाने वाले एक ग्रुप की स्कॉर्पियो ड्राइवर से बहस हो गई. इस बहस से गुस्साया स्कॉर्पियो ड्राइवर बाइक वाले को टक्कर मारते हुए स्पीड से निकल गया. पूरा घटना का वीडियो पीछे वाली बाइक पर सवार शख्स ने बनाया है तो आप साफ देख सकते हैं कि गाड़ी वाले ने जानबूझकर बाइक वाले को धक्का मारा और आगे निकल गया.

यह घटना दिल्ली के अर्जनगढ़ मेट्रो स्टेशन (Arjan Garh Metro Station) के ठीक नीचे की बताई जा रही है. मामला 5 जून यानी रविवार का है. टक्कर खाकर गिरनेवाले बाइकर की पहचान श्रेयांश के रूप में हुई है. वह करीब 20 साल का है. वह अपने दोस्तों के साथ बाइक राइड करके वापस दिल्ली लौट रहा था. पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया है और इसकी जांच कर रही है. एक सोशल मीडिया यूजर अनुराग आर अय्यर ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री कार्यालय, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के पुलिस उपायुक्त को टैग करते हुए वीडियो पोस्ट किया और दावा किया कि कार ड्राइवर ने बाइक सवार को जान से मारने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें: Viral Video: शादी के इस सीजन का सबसे तगड़ा नागिन डांस, हंसी न छूट जाए तो कहना

यह वीडियो ट्विटर पर @anuragiyer नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा, 'कृपया हमारी मदद करें, स्कॉर्पियो कार चालक ने हमारे कुछ सवारों को लगभग मार ही डाला था और हमें कार के नीचे कुचलकर जान से मारने की धमकी दी. यह वह नहीं है जिसके लिए हम वोट करते हैं या टैक्स का भुगतान करते हैं. कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ. बाइक राइडर्स का सम्मान करते हैं.' न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी इस वीडियो को शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Optical Illusion: कार्पेट पर गिरा फोन ढूंढ़ो तो जानें, बड़े-बड़े मान चुके हैं हार

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement