Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नहाते-नहाते अचानक Swimming Pool में समा गया शख्स, घटना का खौफनाक वीडियो वायरल

Viral Video में आप देखेंगे कि पार्टी के दौरान लोग भीषण गर्मी से बचने के लिए नहाते हुए एन्जॉय कर रहे थे लेकिन तभी पूल के बीचो-बीच एक सिंकहोल खुल गया. इसके बाद तो जो हुआ, उसे देख आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

नहाते-नहाते अचानक Swimming Pool में समा गया शख्स, घटना का खौफनाक वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ आपको खूब हसांते हैं तो कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो एक पूल पार्टी का है जिसे देखने के बाद अब भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ये हुआ क्या. 

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, वीडियो इजराइल के तेल अवीव से 40 किलोमीटर दक्षिण पूर्व में करमी योसेफ (Karmi Yosef) शहर का है. यहां एक पूल पार्टी मेहमानों के लिए बुरा सपना बन गई. पार्टी के दौरान लोग भीषण गर्मी से बचने के लिए नहाते हुए एन्जॉय कर रहे थे लेकिन तभी पूल के बीचो-बीच एक सिंकहोल खुल गया. इसके बाद तो जो हुआ, उसे देख आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

यह भी पढ़ें- 5वीं मंजिल से गिरी 2 साल का बच्ची, इस शख्स ने ऐसे किया कैच बच गई जान, देखें Video

दरअसल, पार्टी में लोग बड़ी संख्या में स्वीमिंग पूल का आनंद उठा रहे थे. आसपास म्यूजिक बज रहा था, तभी पूल के बीचो-बीच एक सिंकहोल खुल गया और देखते ही देखते लोग उसमें समाने लगे. वहीं, घटना का एक दिल दहला देने वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान हैं तो वहीं कई लोगों के मन में पूल को लेकर एक डर बैठ गया है.

यहां देखें वीडियो-

 

आप देख सकते हैं कि कैसे अचानक खुशियों का माहौल दर्दनाक हादसे में बदल गया. इस हादसे में एक शख्स की जान चली गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. वीडियो में लोग स्विमिंग पूल में चीखतें-चिल्लाते नजर आ रहे हैं. ग्लोबल न्यूज के मुताबिक, सिंकहोल की गहराई लगभग 43 फीट थी जिसमें गिरने से Kimhi नाम की व्यक्ति मौत हो गई. घटना के वक्त वहां करीब 6 लोग मौजूद थे. रेकस्यू टीम ने Kimhi के शव को सिंकहोल से बरामद किया है. साथ ही पूल पार्टी ऑर्गनाइज करने वाले दंपति को अरेस्ट कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- क्यों एक-दूसरे की गोद में बैठकर फोटो खिंचा रहे हैं लड़का-लड़की, Photos Viral  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement