Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: लोकसभा में महंगाई पर चर्चा के दौरान अपना लाखों का बैग छिपाती दिखीं महुआ मोइत्रा

लोकसभा में मंहगाई पर बात करते हुए टीएमसी सांसद काकोली घोष ने कच्चा बैंगन खाया था. उनका कहना था कि सिलेंडर इतना महंगा हो गया है कि उसे खरीदना बस से बाहर हो चुका है.

Viral Video: लोकसभा में महंगाई पर चर्चा के दौरान अपना लाखों का बैग छिपाती दिखीं महुआ मोइत्रा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने की वजह यह है कि सदन में महंगाई पर चर्चा हो रही थी. उनकी साथ काकोली घोष महंगाई पर अपनी बात रख रही थीं और इसी दौरान महुआ अपना ब्रांडेड बैग छुपाकर पैरों के पास रखती दिखीं. महुआ के पास Louis Vuitton का बैग था. इसी बैग को सीट से उठाकर नीचे रखते हुए महुआ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें: Weird Airports: रनवे के बीच से गुजरती है रेल की पटरी, लैंडिंग के लिए जहाज को करना पड़ता है इंतजार

बताया जा रहा है कि इस बैग की कीमत 1.5 लाख रुपये से ज्यादा थी. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स पूछ रहे हैं कि महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरने वाली तृणमूल सांसद इतना महंगा हैंडबैग कैसे ले सकती हैं. बता दें कि मॉनसून सत्र की शुरुआत से ही विपक्षी दल महंगाई को लेकर सरकार पर निशाना साध रही है लेकिन अब महुआ का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर एक अलग ही बहस छिड़ गई है.

यह भी पढ़ें: यह वीडियो देख भड़क सकते हैं Hrithik Roshan, उनकी चीज के साथ हुआ ऐसा खिलवाड़

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement