Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: नंबर प्लेट पर लिखवाया था पापा, पुलिस ने पकड़ा तो याद आ गई 'नानी'

उत्तराखंड पुलिस की इस कार्रवाई की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. आप भी नंबर प्लेट देखेंगे तो सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर लोग इतना दिमाग लगाते ही क्यों हैं. वह भी नियम कानून के मामले में.

Viral: नंबर प्लेट पर लिखवाया था पापा, पुलिस ने पकड़ा तो याद आ गई 'नानी'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड में एक शख्स क अपने पिता के लिए प्यार भारी पड़ गया. इसने अपनी गाड़ी की नंबर प्लेट पर ऐसी डिजाइनिंग करवाई कि नंबर ऐसा लग रहा था कि पापा लिखा हो. अब यह तो मजे से शहरभर में घूम रहा था लेकिन किसी ने इसकी गाड़ी की तस्वीर ट्वीट करते हुए उत्तराखंड पुलिस को शिकायत कर दी. पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए तुरंत गाड़ी के मालिक को बुलवा लिया.

मालिक थाने पहुंचा तो पुलिस ने जुर्माना लगाते हुए गाड़ी की नंबर प्लेट बदलने को कहा. इसके साथ ही पुलिस ने दो तस्वीरें भी शेयर कीं. इनमें आप देख सकते हैं कि पहले नंबर प्लेट कैसी थी. असल में नंबर 4141 था लेकिन वह इस तरह लिखा था जैसे कि हिंदी में पापा लिखा हो. जब पुलिस ने समझाया तो नंबर प्लेट बदली गई.

यह भी पढ़ें: महिला को बचाने के लिए ड्राइवर ने मारा ब्रेक, बीच सड़क घूम गई गाड़ी

पुलिस की इस कार्रवाई को जनता की खूब तारीफ मिल रही है. एक यूजर ने लिखा, उत्तराखंड पुलिस कोई भी चीज हल्के में नहीं लेती. रईस ने लिखा, भविष्य में इस तरह की हरकतों को रोकने के लिए पहले से ही कड़े कदम उठाने होंगे. यशवीर ने लिखा, क्या बात है...शायराना अंदाज में उत्तराखंड पुलिस. हिमांशु ने लिखा, पापा ने बोला बेटा हमारा नाम करेगा और बड़े होकर ऐसा काम करेगा.

यह भी पढ़ें: भरी मेट्रो में आपस में भिड़ गए लड़का-लड़की, कहा-तू घर चल मम्मी से बताऊंगी

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement