Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Automatic Laanat Machine: पाकिस्तान का नया आविष्कार देख लोटपोट हुए लोग, कहा- ये आइडिया सुपरहिट है

इस मशीन की मदद से पाकिस्तान की जनता अपने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) की फजीहत करती नजर आ रही है. 

Automatic Laanat Machine: पाकिस्तान का नया आविष्कार देख लोटपोट हुए लोग, कहा- ये आइडिया सुपरहिट है
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पड़ोसी देश पाकिस्तान के बारे में कहा जाता है कि वहां राजनीतिक विरोध उतना ही सामान्य है जितना कि हमारे यहां सोना-बैठना या खाना-पीना. मुल्क से इससे जुड़े तमाम तरह के वीडियो भी सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो बेहद हैरान कर देने वाले तो कुछ इतने कमाल होते हैं कि उन्हें देख लोग जमकर ठहाके लगाते हैं. अब पाकिस्तान से ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है. 

गौरतलब है कि शाहबाज शरीफ सरकार के खिलाफ पाकिस्तान में लगातार विरोध हो रहा है. वहीं, अपने इसे विरोध पर जोर देने के लिए अब वहां की जनता ने एक खास मशीन का आविष्कार कर डाला है. यह मशीन इतनी कामल है कि पाक तो क्या अब भारत के लोग भी खुद को उनके इस आविष्कार की तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह मशीन पाकिस्तान का अबतक का सबसे शानदार आविष्कार है. मशीन को पाकिस्तानियों ने 'ऑटोमेटिक लानत मशीन' (Automatic Laanat Machine) नाम दिया है. कुछ लोग इसे 'चप्पल मार मशीन' भी कह रहे हैं. इस मशीन की मदद से पाकिस्तान की जनता अपने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) की फजीहत करती नजर आ रही है. 

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Raju Srivastava का पुराना वीडियो वायरल, यमराज और मौत की बातें करते आए नजर, लोग बोले-ये  इत्तेफाक नहीं 

आप देख सकते हैं कि कैसे लोग नीचे से रस्सी खींचते हैं और ऊपर से एक चप्पल सीधे पाक नेताओं के मुंह पर पड़ती है. ऑटोमेटिक लानत मशीन का यह मजेदार वीडियो मेजर गौरव आर्य (रिटायर्ड) द्वारा ट्विटर पर शेयर किया है जो अब जमकर शेयर किया जा रहा है. वीडियो पर लोग एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि 75वीं वर्षगांठ पर ऑटोमेटिक लानत मशीन पाकिस्तान द्वारा एक नई और महान उपलब्धि है तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अद्भुत ऑटोमेशन! कौन कहता है कि पाकिस्तान तकनीकी रूप से विकसित देश नहीं है?' 

यह भी पढ़ें- 'खूब शराब पिएं, इससे होगा विकास और मिलेगी तरक्की', इस देश में लोगों से की गई अपील

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement