Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: 'रोज पीयें गांजा' क्या है मुंबई में सड़क के LED बोर्ड पर फ्लैश मैसेज के वायरल होने का सच

Mumbai Viral Video: सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है, जिसके लिए तकनीकी गड़बड़ी को कारण बताया गया है.

Viral Video: 'रोज पीयें गांजा' क्या है मुंबई में सड़क के LED बोर्ड पर फ्लैश मैसेज के वायरल होने का सच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई की एक सड़क से गुजर रहे लोग अचानक उस समय हैरान रह गए, जब उनके सामने सड़क पर लगे LED डिस्प्ले बोर्ड पर 'रोज पीयें गांजा (Smoke Weed Everyday)' मैसेज फ्लैश होने लगा. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है, जिसे लोग चटकारें लेकर देख रहे हैं. यह वीडियो सोमवार को मुंबई के हाजी अली (Haji Ali Road) इलाके से वर्ली (Worli) जाने वाली रोड का बताया जा रहा है, जिसके लिए बोर्ड के फ्लैश सिस्टम में आई 'तकनीकी खराबी' को जिम्मेदार बताया गया है.

पढ़ें- Coronavirus: सरकार ने जारी की कोरोना एडवाइजरी, घर से बाहर निकलने पर करना होगा ये सब

हाजी अली दरगाह के पास का है वीडियो

यह वीडियो मुंबई की मशहूर हाजी अली दरगाह (HajiAli Dargah) के करीब एक रोड जंक्शन का है. इस जंक्शन से दरगाह से कुछ कदम दूर मौजूद इस जंक्शन से सिटी बेकरी और वर्ली नाका जंक्शन के लिए रास्ता जाता है. यहां एक LED डिस्प्ले बोर्ड किनारे पर लगा हुआ है, जिसे शाम के समय ऑपरेट करने की जिम्मेदारी L&T (Larsen and Toubro) कंपनी की है. L&T कंपनी इस समय मुंबई कोस्टल रोड प्रोजेक्ट  (Mumbai Coastal Road Project) के तहत सड़क निर्माण कर रही है. इसी के लिए आवश्यक रोड डायवर्जन की जानकारी देने को यह डिस्प्ले बोर्ड लगाया गया है. MCRP का निर्माण दक्षिण मुंबई शहर को उत्तरी हिस्से से सीधे जोड़ने के लिए किया जा रहा है.

पढ़ें- Coronavirus China: चीन में 80 करोड़ लोग संक्रमित पर मौत सिर्फ 5, जानिए ड्रैगन कैसे कर रहा आंकड़ों में खेल

सोमवार शाम को अचानक फ्लैश होने लगा मैसेज

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सोमवार शाम को इस सड़क से लोगों के गुजरने के दौरान LED डिस्प्ले बोर्ड पर अचानक ही smoke weed everyday मैसेज फ्लैश होने लगा. इस गड़बड़ी की जानकारी मिलने पर स्थानीय ट्रैफिक अधिकारी वहां पहुंचे और इस बोर्ड को शटडाउन करा दिया. मुंबई के जॉइंट कमिश्नर ट्रैफिक प्रवीण पडवाल ने मीडिया को बताया कि L&T कंपनी ने यह डिस्प्ले बोर्ड ट्रैफिकको हाजी अली से लोट्स जंक्शन की तरफ डायवर्ट करने के लिए इंस्टॉल कर रखा है. इस बोर्ड पर फ्लैश मैसेज को लेकर L&T के इंजीनियर ठाकरे ने पुलिस को बताया है कि यह तकनीकी गड़बड़ी के कारण हुआ है. उन्होंने इस गड़बड़ी के लिए IT टीम को बताया है और वह पूरे मामले की जांच कर रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement