Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! कपल ने एकसाथ की खुदकुशी की कोशिश, ओवरवेट पत्नी का फंदा टूटा... पति की मौत

पति-पत्नी ने जान देने की कोशिश तो साथ ही की थी उन्हें क्या पता था कि मौत के खेल में भी एक ट्विस्ट आ जाएगा.

OMG! कपल ने एकसाथ की खुदकुशी की कोशिश, ओवरवेट पत्नी का फंदा टूटा... पति की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोग जीने मरने की कसमें तो खा लेते हैं लेकिन किसे क्या पता कि किसका टाइम कब पूरा होगा और किसक कब ? एक कपल ने साथ में खुदकुशी करने की प्लानिंग तो की लेकिन कामयाबी केवल पति को मिली और पत्नी बच गई. मामला आगरा के फतेहपुर सीकरी इलाके के गिलोय गांव का है, यहां एक पति-पत्नी ने खेत में जाकर पेड़ से रस्सी बांधी और फांसी लगा ली. पति की तो फंदे से झूलकर मौत हो गई लेकिन अपने वजन की वजह से पत्नी की जान बच गई.

खबर है कि 54 साल के किसान मान सिंह उर्फ कलुआ और उनकी पत्नी संता देवी ने अपने घर से करीब 300 मीटर दूर खेत में पेड़ की डाल से रस्सी बांधी. फांसी लगाई गई पति तो फंदे से लटका रह गया लेकिन ज्यादा वजन होने की वजह से संता देवी का फंदा टूट गया और वह नीचे गिर गईं. पति को देख वह बेचेन हो गईं वह घर की तरफ जा रही थीं तभी दो पुलिसकर्मी मिल गए. उन्होंने संता देवी के गले से रस्सी खोली और एंबुलेंस को फोन किया. उन्होंने मान सिंह को पेड़ से नीचे उतारा लेकिन तबतक उसकी सांसें थम चुकी थीं लेकिन संता देवी बच गईं अस्पताल में उनका इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें: 89 साल की उम्र में पति करता था बार-बार सेक्स की जिद, बुजुर्ग पत्नी ने उठाया ये कदम!  

इलाके के सीओ राजीव सिरोही ने बताया कि दोनों ने गृह कलेश के चक्कर में यह कदम उठाया. दोनों की आपस में बनती नहीं थी इस वजह से उन्होंने खुदकुशी करने की प्लानिंग की थी. 

यह भी पढ़ें: OMG! दोस्ती के चक्कर में दो सहेलियों ने एक ही आदमी से की शादी

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement