Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bikini Babes के बीच लहंगा-चुनरी पहने घूमती दिखी महिला, लोग बोले - भारतीय नारी को सलाम

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. लोग विदेशी धरती पर महिला का भारतीय परिधान देख खूब इंप्रेस हो रहे हैं.

Bikini Babes के बीच लहंगा-चुनरी पहने घूमती दिखी महिला, लोग बोले - भारतीय नारी को सलाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जब हम वेकेशन के लिए जाते हैं तो बीच साइड के लिए खास तैयारी करते हैं. हमारी किट में आम तौर पर सन ग्लासेज, सन स्क्रीन और कलरफुल स्विमिंग कॉस्ट्यूम जैसी चीजें होती हैं लेकिन हर किसी के लिए यह लिस्ट एक जैसी नहीं होती. सोशल मीडिया पर इस वक्त जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखकर तो यह कहा ही जा सकता है. इन मैडम ने एक पल के लिए भी नहीं सोचा कि इनकी ड्रेस बीच के हिसाब से थोड़ा अलग हटके हो सकती है. ये तो बिंदास बीच पर घूमती दिखीं और इनके स्टाइल और स्वैग की तारीफ हर कोई कर रहा है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी जो कह रहे हैं कि काकी गलत कपड़ों में गलत जगह पहुंच गईं.

यह भी पढ़ें: Video: कुमार विश्वास को देख इमोशनल हुई फैन, तारीफ करते-करते पहना दी अपनी सोने की चेन

जैसा कि आप देख सकते हैं कि महिला बीच में राजस्थानी लहंगा-चुनरी में घूमती दिख रही हैं. इतना ही नहीं सिर पर ट्रेडिशनल घूंघट भी है. इनकी चाल में फुल कॉन्फिडेंस हैं. कहीं से नहीं लगता कि एक पल को इनके मन में कोई झिझक आई हो. एक तरह जहां बीच पर दूसरी महिलाएं बिकिनी में सन बाथ ले रही थीं वहीं ये भारतीय नारी पूरे स्वैग के साथ वॉक कर रही थीं. उनका लुक देख सोशल मीडिया यूजर्स भी बहुत इंप्रेस हुए. एक यूजर ने कहा कि इन्होंने तो जैसा देश वैसा भेस वाली कहावत से उलट अपने भारती परिधान की शोभा बढ़ाई. स्मिता ने लिखा, जिस गर्व के साथ उन्होंने अपनी सभ्यता को दिखाया...सलाम.

वीडियो ऋषिका गुर्जर के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के मजेदार कमेंट आ रहे है. राहुल ने लिखा, गजब ये होती है अलग पहचान. सचिन ने लिखा, ये काकी लगता है गलत जगह पहुंच गईं.

यह भी पढ़ें: Viral: गर्लफ्रेंड ने मोटा कहकर छोड़ा, लड़के ने 70 किलो वजन घटाकर की बोलती बंद

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement