Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: सुसाइड करने के लिए खिड़की से कूद रही थी महिला, शख्स ने छत से आकर दिया धक्का और बदल गया सीन

ट्विटर पर इस वायरल वीडियो को 48 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. यूजर्स इस फायर फाइटर के काम को देखकर हैरान हैं.

Video: सुसाइड करने के लिए खिड़की से कूद रही थी महिला, शख्स ने छत से आकर दिया धक्का और बदल गया सीन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक ऊंची बिल्डिंग की खिड़की से कूदकर महिला सुसाइड करने ही वाली थी कि इतने में वहां कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे. महिला के सुसाइड रेस्क्यू की यह घटना जापान की है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यह महिला खिड़की के बाहर पैर लटका कर बैठी हुई है और नीचे कूदने वाली होती है लेकिन इतने में ही एक ट्विस्ट आ जाता है. फायर फाइटर ऊपर से आकर महिला को धक्का देता जिससे महिला की जान बच जाती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब यह महिला नीचे कूदने वाली थी तो उसे देखकर नीचे भीड़ जुट गई. सभी लोग इसे ऐसा करने से रोक रहे थे लेकिन जब यह महिला नहीं मानी तो एक फायर फाइटर ने इसकी जान बचाने के लिए अनोखा तरीका ढूंढा. वह महिला के फ्लैट की ऊपरी मंजिल पर गया और फिर वहां से रस्सी की मदद से नीचे आया और महिला की खिड़की पर पहुंचते ही उसे अंदर को धक्का दे दिया. इस धक्के से महिला कमरे के अंदर गिरी और उसकी जान बच गई. इस तरह फायरमैन ने सुपरमैन बनकर इस महिला की जान बचाई.

ये भी पढ़ें - Joe Biden ने लड़कियों को दी डेटिंग टिप्स, दी ऐसी सलाह कि सुनकर हैरान हैं लोग

वायरल वीडियो usman__haruna नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है एक जापानी फायर फाइटर ने महिला को सुसाइड करने से बचाया...गुड जॉब. ट्विटर पर इस वायरल वीडियो को 48 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. यूजर्स इस फायर फाइटर की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - किसी को झाड़ू तो किसी को गोपी बहू की आई याद, दिवाली की सफाई पर मजेदार मीम वायरल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement