Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

iPhone 14 के इस फीचर को टेस्ट करने के लिए Youtuber ने चढ़ाई लाखों की बलि

iPhone 14 के क्रैश डिटेक्शन को टेस्ट करने के लिए एक यूट्यूबर ने अपनी लाखों की कार की बलि चढ़ा दी है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

iPhone 14 के इस फीचर को टेस्ट करने के लिए Youtuber ने चढ़ाई लाखों की बलि

iPhone crash test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाल ही में दिग्गज टेक कंपनी Apple अपनी iPhone 14 सीरीज को लॉन्च किया है. एपल का ये स्मार्टफोन क्रैश डिटेक्शन फीचर के साथ लॉन्च किया है. इस फीचर को टेस्ट करने के चक्कर में एक शख्स ने अजीबों गरीब काम को अंजाम दिया, जिसे शायद ही लोग करना चाहेंगे. इस बात से सभी वाकिफ हैं कि पूरी दुनिया में आईफोन के दीवाने हैं और इस स्मार्टफोन के फीचर को आजमाने के लिए लोग अलग अलग हथकंडे अपनाते हैं. एक YouTuber ने हाल ही में लॉन्च हुए आईफोन 14  क्रैश डिटेक्शन फीचर को आजमाने के लिए अपने कार का एक्सिडेंट कराने की प्लानिंग की, यह जांचने के लिए कि क्या iPhone 14 क्रैश डिटेक्शन फीचर काम करता है या नहीं. मगर शुक्र है कि परिणाम पॉजिटिव निकले. यूट्यूबर ने पाया कि कार के क्रैश होने की स्थिति में आईफोन 14 से इमरर्जेंसी सर्विस ऑन हो जाती है. 

हाल के दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में एक कार अलग अलग स्पीड के साथ क्रैश कराई जाती है, जिसमें आईफोन 14 प्रो रखा हुआ है. गनीमत की बात थी कि कार के अंदर कोई भी ड्राइवर मौजूद नहीं था.

यहां देखें वीडियो

 

ये भी पढ़ें - मां के साथ धमा-चौकड़ी कर रहा था बेबी राइनो, वीडियो में कैद हुआ क्यूट मोमेंट

अलग अलग स्पीड से क्रैश कराई गई कार में मौजूद आईफोन से कुछ सेकंड के बाद क्रैश डिटेक्शन फीचर एक्टिव हो जाता है और डिवाइस एक इमर्जेंसी SOS का काउंटडाउन शुरू, जिसे टीम की तरफ मैन्युअल रद्द कर दिया जाता है.

दूसरे सफल प्रयास में कार तेज गति से वाहनों के ढेर में दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है, दुर्घटना में इसका हुड जाम हो जाता है. फिर से आईफोन का क्रैश डिटेक्शन फीचर एक्टिव हो जाता है, जिसे टीम की तरफ से वापस से मैन्युअल रद्द कर दिया जाता है.

ये भी पढ़ें - पुतिन के इस ऐलान के बाद लोग ढूंढ रहे अपने हाथ तोड़ने के तरीके!

दिलचस्प बात ये है कि एक आईफोन के फीचर को टेस्ट करने लिए लाखों रुपये की कार की बली चढ़ानी पड़ी. इससे यह साफ जाहिर होता है कि लोगों में आईफोन और उसके फीचर्स के प्रति काफी क्रेज है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement