Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking! एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं हॉस्पिटल की 11 नर्स, क्या पानी में थी गड़बड़?

मामला अमेरिका के मिजूरी राज्य का है. यहां लिबर्टी हॉस्पिटल की 10 नर्स और 1 डॉक्टर एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं.

Shocking! एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं हॉस्पिटल की 11 नर्स, क्या पानी में थी गड़बड़?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों एक अस्पताल की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. एक बेहद अनोखे संयोग के चलते अस्पताल चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, यहां 11 महिला स्टाफ एक साथ गर्भवती हो गई हैं. इतना ही नहीं, इनमें से दो की तो डिलीवरी डेट भी सेम है. सभी 11 महिलाएं जुलाई से नवंबर के बीच बच्चों को जन्म देंगी. 

जानकारी के अनुसार, मामला अमेरिका के मिजूरी राज्य का है. यहां लिबर्टी हॉस्पिटल की 10 नर्स और 1 डॉक्टर एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं. सभी इसी साल बच्चे को जन्म देंगी. हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि ऐसा किसी प्लानिंग के तहत नहीं किया गया है. यह संयोग ही है और इससे भी बड़ा संयोग यह है कि प्रेग्नेंट सभी नर्स ऑब्सटेट्रिक्स, लेबर और डिलीवरी डिपार्टमेंट में काम करती हैं. 

हर काम एक साथ करती हैं नर्स
मामले को लेकर अस्पताल के बर्थिंग सेंटर की डायरेक्टर निकी कोलिंग का कहना है कि ये सभी नर्स हर काम एक साथ ही करती थीं. हालांकि, सब एक साथ गर्भवती भी हो जाएंगी ऐसा किसी ने नहीं सोचा था. उन्होंने बताया कि इनमें से कुछ मेडिकल स्टाफ की डिलीवरी अगले कुछ हफ्तों में होगी, जबकि बाकी नर्सेज की डेट सितंबर से नवंबर तक है. अस्पताल प्रशासन ने इन सभी नर्सेज को स्थानीय कानून और अस्पताल के नियमों के आधार पर हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें- Taj Mahal Controversy: ताजमहल में भरा भूसा और घोड़े भी बंधवाए, हिंदू राजाओं की वो कहानियां जो आपने आजतक नहीं सुनी होंगी

पानी में है गड़बड़!
इधर, मामले के सामने आने के बाद लोग भी दंग रह गए. हर किसी के मन में सवाल है कि आखिर ऐसा कैसे मुमकिन है. इन सवालों के चलते एक शख्स ने मजाकिया लहजे में कह दिया कि किसी ने अस्पताल के पानी में कुछ मिला दिया है जिससे एक साथ 11 नर्सें प्रेग्नेंट हो गई हैं. इसके बाद अस्पताल में मौजूद अन्य नर्सों ने अपने घर से पानी की बॉटल लाना शुरू कर दिया. हालांकि यह महज एक अफवाह ही थी.

ये भी पढ़ें- OMG! मूंछों वाली इस राजकुमारी के प्यार में 13 लड़कों ने कर ली थी आत्महत्या, जानें क्यों कहलाती थी सुंदरता की देवी

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement