Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: सुहागरात पर दूल्हे को छत पर जाना पड़ा महंगा, अब घर वाले दे रहे हैं ताने

दुल्हन घर का सामान, नकदी आदि लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. 

UP: सुहागरात पर दूल्हे को छत पर जाना पड़ा महंगा, अब घर वाले दे रहे हैं ताने
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी की पहली ही रात नई-नवेली दुल्हन ने अपने दूल्हे को ऐसा झटका दिया कि वह सदमे में आ गया. दरअसल, हुआ यूं कि शादी की पहली रात नवविवाहित जोड़ा अपने कमरे में मौजूद था. इस बीच घर की बत्ती गुल हो गई. ऐसे में दूल्हा थोड़ी हवा खाने के लिए छत पर चला गया. इसके थोड़ी देर बाद जब वह वापस लौटा तो देखा कि दुल्हन वहां से नदारद है. इतना ही नहीं, कमरे से दुल्हन के साथ-साथ उसका सारा सामान, जेवरात और नकदी भी गायब थे. इसके बाद व्यक्ति को पूरा मामला समझने में देर न लगी. दुल्हन घर का सामान, नकदी आदि लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. 

मामले की जानकारी देते हुए कटरा थाने के प्रभारी प्रवीण सोलंकी ने बताया, बीते 27 मई को पलिया दरोंवक्त गांव के रिंकू की शादी कुशीनगर जिले के पटरबा थाना क्षेत्र में रहने वाली काजल के साथ हुई थी. शादी की पहली रात करीब 11 बजे बिजली चली गई. ऐसे में गर्मी ज्यादा होने की वजह से ताजी हवा लेने के लिए रिंकू छत पर टहलने चला गया. थोड़ी देर बाद जब वह वापस कमरे में लौटा तो वहां उसकी पत्नी नहीं थी. दूल्हे ने पूरे घर में अपनी पत्नी की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली. घर का मेन गेट भी खुला था. इसके बाद युवक ने पत्नी के नंबर पर कॉल किया तो वह भी बंद आ रहा था.

ये भी पढ़ें- Railway track पर चलती ट्रेन के आगे भागते नजर आए बच्चे, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

जब घर की नकदी वगैरह चेक की गई तो वह सब गायब पाए गए. यानी दुल्हन नगदी के अलावा घर का सामान भी लेकर चली गई थी. ऐसे में रिंकू ने घर के अन्य लोगों को जगाया और उन्हें दुल्हन के गायब होने की बात बताई. घर के लोग नई दुल्हन की तलाश में जुट गए लेकिन सुबह तक उसका कोई सुराग नहीं मिला.

इसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. थाना प्रभारी ने बताया की जो शिकायती पत्र मिला है उसमें आरोप लगाया गया है कि दुल्हन का बनारस में रहने वाले किसी अन्य लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. अनुमान लगाया जा रहा है कि दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. पुलिस ने मामला की जांच शुरू कर दी है.
 

यह भी पढ़ें: Viral News: 4000 रुपये का बोतल बंद पानी पीता है यह कुत्ता, नहीं बर्दाश्त धोखाधड़ी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement