Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सरदारजी रॉक्स...IndiGo Pilot का अनाउंसमेंट सुन खुश हुए यूजर्स, कहा-ऐसे सफर में आता है मजा

पायलट का यह अनाउंसमेंट लोगों को इतना पसंद आया कि अब यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. यकीन मानिए, इंडिगो की फ्लाइट के कप्तान के मुंह से अंग्रेजी और पंजाबी मिक्स अनाउंसमेंट सुनने के बाद आप भी खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे. 

सरदारजी रॉक्स...IndiGo Pilot का अनाउंसमे�ंट सुन खुश हुए यूजर्स, कहा-ऐसे सफर में आता है मजा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आपने कभी प्लेन में सफर किया है तो आपने गौर किया होगा कि इन-फ्लाइट अनाउंसमेंट आमतौर पर अंग्रेजी और हिंदी में किया जाता है लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पायलट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में इंडिगो की फ्लाइट के ये कप्तान पंजाबी में यात्रियों का स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं. पायलट का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यही वजह कि वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का कहना है कि अब वे भी इस पायलट की फ्लाइट में सफर करना पसंद करेंगे.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, इंडिगो  की एक फ्लाइट के पैसेंजर्स उस वक्त चौंक गए जब फ्लाइट का कप्तान उन्हें पंजाबी और अंग्रेजी भाषा में टिप्स देने लगा.  जानकारी के अनुसार, इंडिगो की ये फ्लाइट बेंगलुरू से चंडीगढ़ जा रही थी. हर आम फ्लाइट की तरह इस फ्लाइट में भी यात्रा शुरू करने से पहले कप्तान लोगों को कुछ टिप्स देते नजर आए लेकिन यहां उनका अंदाज आम पायलट से कुछ अलग हटकर रहा.

यह भी पढ़ें- टॉपलेस लड़कियों की किसिंग फोटो पर पीएम ने मांगी माफी, पार्टी को लेकर दी ये सफाई

पायलट ने अनाउंसमेंट करते हुए पहले अंग्रेजी में कहा, 'बाईं ओर बैठे यात्री अपने फोटोग्राफी कौशल का प्रदर्शन कर सकेंगे, जबकि दाईं ओर बैठे लोग हैदराबाद को देखेंगे'. फिर उन्होंने पंजाबी में स्विच किया और कहा, 'बाईं ओर के यात्री जयपुर को देखेंगे, जबकि दूसरी ओर आप भोपाल को देख सकेंगे'. इधर, पायलट का यह अनाउंसमेंट लोगों को इतना पसंद आया कि अब यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. यकीन मानिए, इंडिगो की फ्लाइट के कप्तान के मुंह से अंग्रेजी और पंजाबी मिक्स अनाउंसमेंट सुनने के बाद आप भी खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे. 

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Anupama बन गई दिल्ली पुलिस की हीरोइन, डायलॉग बोलकर कर रही हैं मास्क पहनने की अपील

है ना शानदार? सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो @danvir_chauhan नाम के यूजर द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बेंगलुरू से चंडीगढ़ जाने वाले यात्रियों को कैप्टन ने पंजाबी और अंग्रेजी में दिए टिप्स'. पायलट का मजेदार आंदाज लोगों को कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा तो इसी बात से लगाया जा सकता है कि वीडियो को अबतक 42K से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. यूजर्स इसपर अलग-अलग अंदाज में अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ओए-होए सरदार जी ने तो दिल ही जीत लिया'. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऐसे खुशमिजाज पायलट हों तो सफर करने में भी काफी मजा आता है'.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement