Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL NEWS: बेटे के मुंह में रखी सिगरेट पर बाप ने AK47 से लगाया निशाना, फिर क्या हुआ ?

वीडियो वायरल होने के बाद से इस शख्स की आलोचना हो रही है. लोग इस पिता पर सवाल उठा रहे हैं कि आखिर कोई एक छोटे बच्चे के साथ कोई ऐसा कैसे कर सकता है.

VIRAL NEWS: बेटे के मुंह में रखी सिगरेट पर बाप ने AK47 से लगाया निशाना, फिर क्या हुआ ?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर एक बहुत ही खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खतरनाक इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इसमें एक शख्स अपने बेटे के मुंह में सिगरेट लगाए उस पर निशाना साधता नजर आ रहा है. यह वीडियो इराक का बताया जा रहा है. एक तरफ बच्चा मुंह में सिगरेट लगाए खड़ा है वहीं उसका पिता हाथ में एके-47 लिए सिगरेट पर निशाना साध रहा है.

वीडियो में आप देखेंगे कि पहले पिता बच्चे के मुंह पर लगी सिगरेट पर निशाना साधकर गोली चलाता है. इसके बाद वह बेटे के पास आता है सिगरेट को देखकर अपने निशाने की तारीफ करता है. इसके बाद उसके बेटे को रिलैक्स होते हुए भी दिखाया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक अभी तक इस पिता के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया है.

यह भी पढ़ें: Shocking! यहां शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को नहीं है टॉयलेट जाने की इजाजत, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद से इस शख्स की आलोचना हो रही है. लोग इस पिता पर सवाल उठा रहे हैं कि आखिर कोई एक छोटे बच्चे के साथ कोई ऐसा कैसे कर सकता है. लोगों में इस चीज को लेकर काफी गुस्सा है. वैसे इराक में यह कोई पहला मामला नहीं है. गल्फ न्यूज के मुताबिक ऐसा वीडियो सामने आया था जिसमें एक शख्स ने लक्ष्य को बेटी के मुंह में रखा हुआ था और फिर दूर से निशाना लगा रहा था.

यह भी पढ़ें: World's Tallest Dog: दुनिया का सबसे लंबा कुत्ता, घोड़े जैसा ऊंचा है जानते हैं कितनी है हाइट ?

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement