Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! शख्स के बगीचे में पैदा हुए 14 लाख मेंढक, वीडियो देख लोग बोले- ऐसी गलती क्यों कर दी?

शख्स ने बताया कि उसने 95 दिन पहले 1.4 मिलियन मेंढक के अंडों को बचाकर पानी में डाला था. अब हालात ये हैं कि वह खुद ही बगीचे में घूम नहीं सकता है.

OMG! शख्स के बगीचे में पैदा हुए 14 लाख मेंढक, वीडियो देख लोग बोले- ऐसी गलती क्यों कर दी?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो देखकर जहां कुछ लोग सन्न हैं तो वहीं कुछ लोग इसपर अजीब-अजीब रिएक्शन दे रहे हैं आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला?    

वीडियो में दरअसल एक शख्स की कहानी बताई गई है, जिसने अपने बगीचे में मेंढकों की पूरी फौज बसा रखी है. ब्रिटेन के रहने वाले इस शख्स ने ट्विटर पर @ramseyboltin नाम के अकाउंट से अपने बगीचे और मेंढकों की वीडियो शेयर की है. शख्स का दावा है कि उसके बगीचे में कुछ नहीं तो 14 लाख मेंढक मौजूद हैं.

यहां देखें वीडियो-

इस वीडियो को देखकर लोग सन्न हैं. लोगों का कहना है कि आखिर कोई कैसे अपने घर में  मेंढकों की पूरी फौज पाल सकता है. इधर, मामाले को लेकर शख्स ने बताया कि उसने 95 दिन पहले 1.4 मिलियन मेंढक के अंडों को बचाकर पानी में डाला था. अब इनके बड़े होने के बाद हालात ये हैं कि वह खुद ही बगीचे में घूम नहीं सकता है. वहां हर तरफ मेंढक ही मेंढक हैं.

ये भी पढ़ें- चाचा, नाना, बाप, साली! अजब Railway Stations के गजब नाम सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले शख्स मेंढक के अंडों को पानी में डालता है, जो धीरे-धीरे बच्चों में बदल जाते हैं. इसके बाद छोटे-छोटे मेंढक बड़े होकर शख्स के पूरे बगीचे को अपना घर बना लेते हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को 2.8 लाख लोग देख चुके हैं. इस बीच हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर शख्स इतने सारे मेंढकों का क्या करेगा? मेंढक जहां बगीचे में उछल-कूद कर एंजॉय कर रहे हैं, वहीं शख्स के लिए ये चिंता की बात है कि अब उसका बगीचा उसके टहलने लायक भी नहीं बचा है.
 

ये भी पढ़ें- ATM से 100 की जगह निकले 500 के नोट, 5 गुना कैश निकालने को लग गई लंबी लाइन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement