Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: जान जाए पर Selfie न जाए, डूबते-डूबते भी महिला ने नहीं छोड़ा कैमरा

Viral Video में आप देखेंगे कि कैसे बाढ़ का पानी महिला के गले तक आ रहा है. बावजूद इसके वह बिना अपनी जान की चिंता किए सेल्फी स्टिक से वीडियो बनाती रही. अब इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.

Viral Video: जान जाए पर Selfie न जाए, डूबते-डूबते भी महिला ने नहीं छोड़ा कैमरा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया स्टार बनना चाहता है. इसके लिए जहां कुछ लोग कड़ी मेहनत करते हैं तो वहीं, कुछ लोग ऐसे भी देखने को मिल जाते हैं जो केवल फोटो और वीडियो पर लाइक्स पाने के लिए अपनी जान तक को जोखिम में डाल देते हैं. कुछ ऐसा ही करते हुए एक महिला का वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल क्लिप में महिला की हरकत देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

क्या है पूरा मामला?
वीडियो किसी गांव का बताया जा रहा है जिसमें बाढ़ के पानी को तेजी से गांव की ओर जाते हुए देखा जा सकता है. वहीं, इस बीच एक मोहतरमा इस खौफनाक घड़ी में भी सेल्फी लेती नजर आईं. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे बाढ़ का पानी महिला के गले तक आ रहा है. बावजूद इसके वह बिना अपनी जान की चिंता किए सेल्फी स्टिक से वीडियो बनाती रही. अब इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Lulu Mall में पढ़ी गई नमाज, वीडियो वायरल होने के बाद मचा हंगामा

यहां देखें वीडियो- 

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि पहले तो महिला अपने पीछे से छोड़े गए पानी को देख रही है. पानी का सैलाब तेजी से उसकी तरफ आ रहा होता है लेकिन बावजूद इसके वह उसे नजरअंदाज कर वीडियो रिकॉर्ड करना जारी रखती है. थोड़ी देर में बाढ़ का पानी उसके गले तक आ जाता है लेकिन अब भी उसका अटेंशन पाने का क्रेज खत्म नहीं होता है. महिला वीडियो बनाना जारी रखती है तभी पानी उसे तेजी से अपने साथ बहा ले जाता है. इस दौरान वह झाड़ियों में भी फंसती है. जाहिर है इतना सब होने के बाद उसे चोट तो जरूर आई होगी लेकिन इसके बाद भी उसका सेल्फी प्रेम खत्म नहीं हुआ. वह गिरकर उठती है और सबक लेने की बजाय फिर से वीडियो बनाना शुरू कर देती है.

यह भी पढ़ें: LuLu Mall: लुलु मॉल का मालिक कौन है? 50 हजार से ज्यादा को देते हैं रोजगार

आप देख सकते हैं कि कैसे इस पूरी घटना के दौरान उसके हाथों से सेल्फी स्टिक नहीं छूटी. वायरल वीडियो TheFigen नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे अबतक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 15 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान हैं तो वहीं कई लोगों ने महिला की इस हरकत को बेवकूफी बताया. इन सब से अलग कुछ लोग तो इतने भड़क गए कि उन्होंने कमेंट सेक्शन में जाकर महिला को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया. लोगों का कहना था ऐसी हरकत करने से पहले महिला को अपने परिवार वालों के बारे में सोचना चाहिए.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement