Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: बिल्ली से मार खाकर पगलाया कुत्ता, देखकर छूट जाएगी हंसी

इस वीडियो को देखने के बाद ठगा महसूस नहीं करेंगे आप. एंटरटेनमेंट का फुल डोज है कुत्ते और बिल्ली की मजेदार लड़ाई का यह वीडियो.

Video: बिल्ली से मार खाकर पगलाया कुत्ता, देखकर छूट जाएगी हंसी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिल्ली और कुत्ते के झगडे़ के किस्से तो आपने सुने ही होंगे. आज हम आपको इनके झगड़े का एक मजेदार वीडियो दिखाने वाले हैं. वीडिय में आप देखेंगे कि बिल्ली आराम से सीढ़ियों पर खड़ी होती है. इनमें एक कुत्ता आकर उसे परेशान करने की कोशिश करती है. पहले वह उसे हटाती है जब वह नहीं मानता तो वह उसे पंजे से मारती है.

बिल्ली के पंजे की मार खाते ही कुत्ता ऐसे दौड़ता है जैसे कि उसे करंट लग गया है. वह एक कोने से दूसरे कोने तक इतनी तेज स्पीड में चक्कर लगाना शुरू करता है कि बिल्ली देखकर दंग रह जाती है. वह खड़ी होकर बस देखती ही रह जाती है और कुत्ता रुकने का नाम नहीं लेता.

इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, लगता है बिल्ली ने भाई को मिर्ची वाले हाथ से पंजा मारा है. रमेश ने लिखा, क्या बात है बिल्ली से पंजा खाते ही कुत्ता सुपर एक्टिव मोड में चला गया. सुमित ने लिखा, कुत्ता जरूर चुल्लूभर पानी तलाश रहा होगा. पल्लवी ने लिखा, इस कुत्ते की तो समाज में थू थू हो गई.

यह भी पढ़ें: बंटवारे में छूट गया था अपना घर, 75 साल बाद Pakistan पहुंचीं तो नम हो गई आंखें 

 

यह भी पढ़ें: Viral Video: फिटनेस के लिए बकरे से भिड़ जाता है ये बंदा, देखें किसने किसको दी पटखनी 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement