Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: ब्लड टेस्ट के लिए बच्चों की तरह रोये पुलिसवाले अंकल, लोग बोले - कैसी जीभ लपलपाई

इस वायरल वीडियो को देखकर कुछ लोगों को हंसी आएगी तो कुछ ऐसे भी होंगे जिन्हें अपने बचपन की याद आ सकती है.

Viral Video: ब्लड टेस्ट के लिए बच्चों की तरह रोये पुलिसवाले अंकल, लोग बोले -  कैसी जीभ लपलपाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंजेक्शन लगवाना किसी के लिए भी थोड़ा खतरनाक टाइप एक्सपीरियंस हो सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों को सुई से अलग ही डर होता है. डॉक्टर या नर्स जैसे ही इस यंत्र को बाहर निकालते हैं अपने-आप ही पसीना छूटने लगता है और बात अगर ब्लड सैंपल की हो तो अच्छे-अच्छे पस्त पड़ जाते हैं. इस प्रोसेस में सुई ज्यादा देर आपकी स्किन के अंदर रहती है. कुछ लोग तो आराम से यह सब काम करवा लेते हैं लेकिन कुछ लोगों के लिए यह बहुत ही मुश्किल काम होता है. जैसे कि ये अंकल. यूं तो उत्तर प्रदेश पुलिस में हैं. न जाने कितने खतरनाक मिशन पर रहे होंगे और खतरों से खेले होंगे लेकिन एक इंजेक्शन के सामने इन्होंने घुटने टेक दिए.

इनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ लोग इन्हें कुर्सी पर बैठाते हैं लेकिन अंकल घबराए हुए होते हैं. इनके साथी हाथ पकड़कर इन्हें ब्लज टेस्ट के लिए बैठाते हैं. किसी तरह इनका सैंपल लिया जाता है लेकिन अंकल की चीख-पुकार खत्म नहीं होती. अंकल की हालत देख उनके साथ भी हंसने लगते हैं.

यह भी पढ़ें: Viral Video: मम्मी-पापा की मर्जी से बना किक बॉक्सर, रोते-रोते पहुंचा रिंग में

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

वीडियो देखकर जनता का भी हंस-हंस कर बुरा हाल है. हैरी ने लिखा, क्या गोली खाएगा रे तू. राहुल ने लिखा, कैसी जीभ लपलपाई. डी गुप्ता ने लिखा कि यह शख्स यूपी पुलिस से नहीं है. नेल्सन ने लिखा, जब मैं 8 साल का था तो ऐसे ही करता था.

यह भी पढ़ें: Viral Video: मुंबई लोकल में कपड़े सुखाते दिखे पैसेंजर, लोगों ने किए मजेदार कमेंट

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement