Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: सांप को पानी पीते देखा है कभी ? खौफनाक आंखें सुखा देंगी प्राण

यह सांप न जाने किस टेंशन में है या कहीं से भागकर आया इसकी आंखें बहुत ही आक्रामक लग रही हैं. ऐसा लग रहा है कि किसी ने अगर पंगा लिया तो यह उसको आसानी से नहीं छोड़ेगा.

Viral Video: सांप को पानी पीते देखा है कभी ? खौफनाक आंखें सुखा देंगी प्राण
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्या आपने सांप को पानी पीते देखा है ? अगर अब तक आप इस सीन से वंचित रहे हैं तो आज हम आपको यह सीन भी दिखा देते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. आप देखेंगे कि सांप एक मिट्टी के बर्तन से पानी पी रहा है. सीन देखकर आपको डर भी लग सकता है. वह जैसे-जैसे पानी के घूंट ले रहा है गला हिलता हुआ नजर आ रहा है. उसी आंखें बहुत ही खौफनाक लग रही हैं. ऐसे लग रहा कि किसी ने अगर जरा भी पंगा किया तो वह पलट कर ऐसा वार करेगा कि उसका काटा पानी नहीं मांगेगा.

वीडियो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हो रहा है. लोग वीडियो देखकर हैरान हैं और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. प्रिया मिश्रा ने लिखा, रिलैक्स होकर वीडियो बनाने वाले को पद्मश्री मिलना चाहिए. सिमर ने लिखा, इसकी आंखें बेहद खौफनाक हैं. जाने वीडियो बनाने वाले में कितनी हिम्मत थी. रईस ने लिखा, इस सांप को देखकर कोई भी पानी पीना भूल जाएगा.

यह भी पढ़ें: Viral Video: पलक झपकते ही रंग बदल लेती है ये चिड़िया, खूबसूरती देख आपको भी हो जाएगा प्यार

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DNA Hindi (@dnahindi)

लोग इस वीडियो को आस्था से जोड़कर भी देख रहे हैं. इस तरह के मैसेज भी वायरल हो रहे हैं कि सावन में सांप को पानी पीते देखना बहुत लकी माना जाता है लेकिन इस चिलचिला गर्मी में तो सभी गर्मी से परेशान हैं ऐसे में अगर सांप भी पानी पीने निकल आया तो क्या बड़ी बात है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: चलती स्कूटी में पीछे बैठकर होमवर्क कर रहा था लड़का, 'खतरों के खिलाड़ी' का वीडियो वायरल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement