Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vivek Bindra FIR: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पुलिस केस दर्ज, पत्नी ने लगाया मारपीट का आरोप 

Vivek Bindra Domestic Violence: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पत्नी ने मारपीट का आरोप लगाया है. पत्नी का कहना है कि बिंद्रा ने बुरी तरह से उनकी पिटाई की है जिससे कान का पर्दा फट गया.

Latest News
Vivek Bindra FIR: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पुलिस केस दर्ज, पत्नी ने लगाया मारपीट का आरोप 

Vivek Bindra Wife Accuses Of Domestic Violence

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूब पर अपनी मोटिवेशनल स्पीच से लाखों लोगों को फैन बनाने वाले मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा विवादों में हैं. उनकी पत्नी ने मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. उनकी पत्नी यानिका (Vivek Bindra Wife) के भाई वैभव क्वात्रा ने इस मामले में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि बिंद्रा ने यानिका के साथ मारपीट की और बुरी तरह से प्रताड़ित किया है. इस पिटाई की वजह से यानिका गहरे सदमे में है और उसके कान का पर्दा फट गया है. पुलिस की शिकायत में दावा किया गया है कि पिटाई के बाद यानिका गंभीर रूप से घायल थी और कई दिनों तक दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चला है. वह खुद से चलने फिरने की हालत में भी नहीं थी. 

पुलिस की शिकायत में कहा गया है कि विवेक बिंद्रा और उनकी मां के बीच किसी बात पर झगड़ा हो रहा था. इसी बीच यानिका बीच-बचाव के लिए आई तो बिंद्रा ने उन पर हमला कर दिया. यह घटना नोएडा के सेक्टर 94 में सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में हुई थी. इसी सोसाइटी में बिंद्रा अपने परिवार के साथ रहते हैं. नोएडा पुलिस ने भी घरेलू हिंसा और पत्नी के साथ मारपीट की शिकायत मिलने के आरोपों की पुष्टि की है. पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें: 'कंपनियों को क्यों पता हो महिलाओं का मासिक धर्म,' पीरियड लीव पर स्मृति ईरानी

कमरे में ले जाकर पत्नी के साथ मारपीट का आरोप 
यानिका की ओर से दर्ज शिकायत में कहा गया है कि मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पत्नी यानिका को घर के एक कमरे में घसीटकर ले गए और फिर वहां उनकी बेरहमी से पिटाई की. उन्होंने बालों से खींचकर अपनी पत्नी को कमरे में बंद कर दिया. इस पिटाई की वजह से यानिका के कान का पर्दा फट गया है और वह कुछ भी सुन नहीं पा रही हैं. यानिका के भाई का आरोप है कि उनके पूरे शरीर पर चोट और जख्म के गहरे निशान हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सोशल मीडिया की चर्चित हस्ती हैं विवेक बिंद्रा
विवेक बिंद्रा, बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड (बीबीपीएल) के सीईओ हैं और उन्हें यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. बतौर मोटिवेशनल स्पीकर वह देश के अलग-अलग हिस्सों में स्पीच भी देते हैं और यूट्यूब पर ही उनके वीडियो को मिलियन में व्यूज मिलते हैं. कुछ दिन पहले भी बिंद्रा विवादों में आए थे जब उन पर स्कैम का आरोप लगा था. इस घरेलू विवाद पर अब तक बिंद्रा की ओर से कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: पुंछ अटैक के पीछे पाकिस्तान कनेक्शन, जैश के आतंकियों ने रची थी घिनौनी साजिश

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement